स्टेडियम में बैठ FREE में देखें भारत का ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला

आईसीसी ने 2015 में होने वाले वर्ल्ड कप के वार्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी किया है। पहला वार्म अप मैच 8 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच देखा जाएगा। वैसे तो ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड अभ्यास मैचों की टिकट भी बेच रहा है, लेकिन मेजबान टीम के सभी मुकाबलों के लिए फैन्स की एंट्री फ्री रखी गई है।

वार्म अप मैच 8 से 13 फरवरी के बीच खेले जाएंगे। सर्वाधिक मैच 9 व 11 फरवरी को खेले जाएंगे। इन दोनों तारीखों पर 4-4 मैच खेले जाएंगे।

एडिलेड में होगा पहला मैच

वर्ल्ड कप 2015 का पहला वार्म अप मैच 8 फरवरी को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। इस मैच में सभी फैन्स के लिए एंट्री फ्री रहेगी।

इस मैच के अलावा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 11 फरवरी को होने वाले ऑस्ट्रेलिया बनाम यूएई वार्म अप मैच में भी दर्शकों की एंट्री फ्री रखी गई है।

इंग्लैंड से महंगा इंडिया का मुकाबला

वर्ल्ड कप से पहले इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें त्रिकोणीय वनडे सीरीज खेलेंगी। इस सीरीज में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड सबसे महंगा वेन्यू है। 26 जनवरी को एससीजी में होने वाले ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया ट्राईसीरीज मुकाबले में एक टिकट की कीमत 3156 रुपए होगी। 

वहीं 14 फरवरी को होने वाले वर्ल्ड कप के ओपनर मैच का टिकट 2476 रुपए में बिकेगा। यह मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

Live Score - Pakistan v West Indies 3rd ODI, Abu Dhabi, Highlights streaming

Sehwag, Gambhir, Yuvraj misses World Cip 2015

BCCI Players Contracts For the Session 2008-09